Mobile land map calculator एकड़ और हेक्टर जमीन को अपने मोबाइल से नापे

Mobile land map calculator नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है दोस्तों यहां पर हम लोग जानने वाले हैं कि एकड़ और हेक्टर जमीन को अपने मोबाइल से नापना अब बहुत ही आसान हुआ है और यह काम आप घर बैठे अपने मोबाइल से कर सकते हो।

Land map calculator app

दोस्तों यह ऐप इतना खांसी की आपको उसे जमीन के पास जाने की भी जरूरत नहीं है आप घर बैठे अपने मोबाइल पर भूखंड जमीन पर देख सकते हो गूगल मैप की मदद से जमीन एकड़ या हेक्टर में देखना चाहती हो आप देख सकते हो ।

दोस्तों पहले के जमाने में बहुत ज्यादा टाइम लगता था अपनी जमीन नापने के लिए पर इस नई तकनीकी युग के अंदर हमें अब मोबाइल पर ही हमारी जमीन अपने आएगी और यह सिर्फ अपने गूगल मैप और साथी मोबाइल एप्लीकेशन की वजह से हो पाया है इसका इस्तेमाल किस तरह से करना है क्या आपको करना होगा हम पूरी जानकारी यहां पर देने वाले है।

यहां से अपनी जमीन नापें

दोस्तों अगर आप अपने मोबाइल फोन के अंदर प्ले स्टोर के ऊपर जाकर area calculator यह नाम सर्च करोगे तो आपके सामने बहुत सारी जमीन नापने वाली ऐप दिखाई देगी जिसमें से आपके सामने जो आपको अच्छा एप्लीकेशन लगे उसको आप अपने फोन के अंदर ले और इसे अपनी जमीन की नापने में मदद होगी।

Google map area

दोस्तों सबसे पहले आपको यह जानना होगा कि आपका क्षेत्र गूगल मैप के अंदर किस जगह पर है और वह क्षेत्र आप गूगल मैप के अंदर खोजने के बाद आपको सीमा ऑन का चयन करना पड़ेगा उसके बाद आप अपनी भूमि के लिए चारों कोनों से चयन करें मतलब सेलेक्ट करें वहां पर आपको कितने फिट है यह पूरी जानकारी अच्छे से दिखाई देगी।

अब बहुत सारी टेक्नोलॉजी उपलब्ध है आप अपने मोबाइल पर ही घर बैठे अलग-अलग तरीकों का उपयोग करके अपने काम को आसान कर सकते हो।

यहां से अपनी जमीन नापें

Leave a Comment